बिहार के बेगूसराय में दिल दहला देने वाली घटना: 10 साल की बच्ची का रेप और हत्या

0

Image Source: Aaj Tak

बिहार के बेगूसराय से एक घिनौनी और दुर्भाग्यपूर्ण अपराध की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि एक 10 साल की बच्ची के साथ रेप और हत्या का मामला है, जो पड़ोसी गुड्डू सिंह के घर में मेहंदी तोड़ने गई थी। घटना 24 जुलाई को हुई जब बच्ची अपने पड़ोस के घर में मेहंदी तोड़ने गई थी और घर वापस नहीं लौटी, जिसके बाद घर वालों ने उसकी लापता होने की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस को दी गई शिकायत में घर वालों ने अपने पड़ोसी के ऊपर शक जताया था।

पुलिस ने शुरुआती जांच में पड़ोसियों से पूछताछ की जब कुछ पता नहीं चला तो 27 जुलाई को पुलिस ने डॉग स्क्वाड की मदद से पड़ोसियों के घर की जांच की। घर के जांच के दौरान पुलिस ने बच्ची के शव को आरोपी के घर से बरामद किया। आपको बताते चले कि ये मामला बछवारा थाना का है। बच्ची के परिवार ने बताया कि उसे 24 जुलाई को सुबह 10:00 बजे मेहंदी तोड़ने के लिए पड़ोस के घर भेजा गया था जहां उसे आरोपियों के द्वारा उठा लिया गया उसके साथ गैंगरेप कर शव घर में ही दफना दिया गया।

इस खौफनाक घटना से गुस्साए लोगों ने आरोपी के घर में आग लगा दी और तोड़फोड़ की। गांव वालों के द्वारा आरोपी के एक कार को भी आग के हवाले कर दिया गया।

मामले में छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इस गिरफ्तारी में घर का मालिक सुदीप कुमार उर्फ़ गुड्डू सिंह, साथ ही ओम कुमार, नौकर महेश, पूर्व मुखिया राकेश कुमार, नवीन कुमार और संजीव कुमार भी शामिल हैं।

इस भयानक घटना के खुलासे के लिए पुलिस ने 10 फीट खुदाई की, जिसमें बच्ची के शव को पाया गया है। इस खौफनाक वारदात के पीछे के कारणों की जाँच जारी है, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद, रेप की घटना की पुष्टि होगी।

-रबनीश कश्यप

Team Profile

Rabnish Kashyap
Rabnish KashyapFounder & Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *